अस्पताल में भर्ती बीमार बच्चे के सामने मां ने किया डांस, सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का हुई शिकार

Mother danced in front of sick child admitted in hospital

सोशल मीडिया पर आप कुछ ऐसा भी देख लेते हैं, जिसे देखने के बाद सिर्फ और सिर्फ हैरानी होती है, तो कुछ ऐसे ही वीडियो देखकर खूब गुस्सा भी आता है। ऐसा ही एक वीडियो आप देखेंगे कि जिसमें एक महिला अपने बीमार बच्चे के सामने नाचते हुए सभी को चौंका देती है। वीडियो देखकर लोग भड़क भी जाते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ में लोग अपना रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं। इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके है जार्जिया की व्हिटन लेविट द्वारा टिक टॉक पर शेयर किए हुए, इस वीडियो में एक मां अपने बीमार बच्चे के पास डांस करते हुए दिखाई दे रही है। इस बच्चे का नाम लियाम है।

पिछले 2 सप्ताह से बच्चे को रेस्पिरेटरी सिंकाइटियल वायर (आरएसबी) होने का पता चला तो उसी अस्पताल में एडमिट कराया गया। अब जब यह वीडियो सामने आया है,तब से लोग मां की खूब आलोचना कर रहे हैं। इसके बाद इस वीडियो को हटाना सही लगा।हालांकि तब तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इस वीडियो को ट्विटर पर डेनियल न्यूमैन नाम के शख्स ने शेयर किया था और कैप्शन में लिखा- जब आप उम्मीद करते हैं कि आपका बीमार बच्चा जीवित रहेगा, लेकिन तब आपको एहसास होता है कि यह इतना अच्छा होगा। जैसे टिकटॉक पर एक बेहतरीन डांस रूटीन

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा मैं समझती हूं मेरे द्वारा बनाए गए वीडियो से लोग गुस्से में है। मैं बस स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं सिर्फ सकारात्मक होने की कोशिश कर रही हूं। मैं ईमानदारी से सिर्फ मैं इस स्थिति में सकारात्मक होने की कोशिश कर रही हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top