‘तेरा होने लगा हूं’ गाने पर लड़की ने किया बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस – वीडियो वायरल

The girl did a great dance performance on the song 'Tera Hona Laga Hoon'

सर मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो ‘‘अजब प्रेम की गजब कहानी’’ मूवी का गाना है। यह मूवी 2012 में रिलीज की गई जिसके फिल्म आए ‘‘रणबीर कपूर’’ हैं. इस गाने को आवाज ‘आतिफ असलम’ ने दिया है. यह गाना इतने पुरान शालू का होने के बावजूद भी सॉन्ग बजने के बाद लोगों के पैर डांस के लिए रुकते नहीं है।

इस समय सोशल मीडिया पर लोग वीडियो बनाने से थक नहीं रहे हैं. उस सोच रहा है. कि अपने फैंस फॉलोइंग किस तरह बढ़ा लें और तरह-तरह के ट्रेनिंग गानों पर रिलीज बना रहे हैं और इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. तो वही भोजपुरी गाने भी काफी ट्रेनिंग में है उस पर भी लोग बना रहे हैं। लोगों का एक वीडियो वायरल हो जाता है. तो दूसरा वीडियो वायरल करने के लिए तरह-तरह के तरीके ढूंढने लगते हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो जिसमें आप देख सकते हैं कि एक लड़की कैमरे के सामने तेरा होने लगा हूं गाने पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है जिससे उनके फैंस के दिलों में तबाही मच गई है उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना के जैसा स्टेप करने की कोशिश की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryanshi Sharma (@aryanshii09)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो इंस्टाग्राम के @aryanshii09 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं. और वही 40 हजार लाइक मिल चुके है। यह वीडियो नहीं अब तक बहुत सी यूज़र का मन मोह लिया है. आप की क्या हालत है. कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top