अरबाज की गर्लफ्रेंड को जब बच्चों ने घेरा, गुस्से में दिया अजीब एक्सप्रेशन

When Arbaaz's girlfriend was surrounded by children

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है और अगर यह खान परिवार से हो तो फिर बात ही मत पूछिए। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें सोहेल खान काफी चर्चा हुई। खान परिवार में सोहेल खान के तलाक की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड का भी एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्हें कुछ बच्चों ने घेर लिया और जैसे ही बच्चों ने उन्हें घेरा जॉर्जिया का चेहरा देखने लायक रहा। वह उन बच्चों से तुरंत निकलना चाह रही थी और जब नहीं निकल पा रही थी तो उनका चेहरा देखकर बच्चों को भी हंसी आ जा रही थी।

एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि जॉर्जिया ब्लू ड्रेस में कार से नीचे उतरती हैं और आगे बढ़ती है कि कुछ बच्चे नाचते गाते हुए घेर लेते हैं। जॉर्जिया को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है।लेकिन बच्चे मस्ती जारी रखते हैं।

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, लोग जॉर्जिया को ट्रोल करने लगे हैं। कई यूजर्स ने तो कहा बच्चों के साथ अभद्र व्यवहार। जॉर्जिया एंड्रियानी एक इटालियन मॉडल और डांसर है, जो अक्सर अरबाज खान के साथ अफेयर की सुर्ख़ियों की वजह से चर्चा में रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

19 साल के शादी के बाद अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने तलाक लिया था। जिसके बाद जॉर्जिया एंड्रियानी को अरबाज खान डेट करते हुए नजर आते हैं। दोनों की उम्र में 22 साल का फासला है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया अपने बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं और वह उन्हें फॉलो भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top