खुद की शादी में दुल्हन को छोड़ दुल्हन की सहेली के साथ फ्लर्ट किया

Leaving the bride at her own wedding, flirted with the bride's friend

33इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं। शादी के सीजन में शादी के वीडियोज की तो भरमार है तो शादी का ही एक वीडियो जो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें आप दूल्हे राजा को दुल्हन को छोड़कर उनकी सहेलियों के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया

यह वीडियो हमारे देश का नहीं बल्कि किसी और देश का है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक दूल्हा दुल्हन शादी के जोड़े में खड़े हैं। दूल्हे ने ट्रेडिशनल और दुल्हन ने सफेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे दूल्हे राजा किस तरह से दुल्हन के पीछे उनकी सहेलियों से ही फ्लर्ट करते नजर आ जाएंगे।

आप देख सकते हैं कि दुल्हन के सहेली और दूल्हा एक दूसरे को छूते भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर Ranjeet Kumar अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 21 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 94 से अधिक लोगों ने पसंद ही किया है। दूल्हे की हरकत देख आप भी शरमा जाए। अपने ही शादी में किसी और से फ्लर्ट करता हुआ दुल्हन नजर आया।

इस वीडियो को वायरल होने के बाद लोग दूहे को ट्रोल भी कर रहे हैं और कई लोगों ने तो काफी कुछ शब्दों में ही बयां कर दिया है।‌ इस वीडियो पर लगातार कमेंट से आ रहे हैं। दूल्हे को दुल्हन के साथ ऐसा काम नहीं करना, किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है और सब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top