कच्चा बादाम के तर्ज पर लाल तरबूज गाना गाती हुई लड़की का वीडियो वायरल

girl singing red watermelon song on the lines of raw almonds

सोशल मीडिया पर हर रोज एक से बढ़कर एक फनी वीडियो वायरल बताते हैं कुछ वीडियो समझदार होते हैं, जो खूब हंसाते हैं।‌ऐसा ही सोशल मीडिया पर मजेदार गाना और ड्रामा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की को अच्छी तरीके से गाना गाते हुए और उस गाने से तरबूज का दाम पूछते हुए सुन सकते हैं। जिसे सुनने के बाद हंसी भी आप नहीं कंट्रोल कर पाएंगे।

कच्चा बादाम के तर्ज पर लाल तरबूज गाना—

सोशल मीडिया पर कच्चा बदाम ने खूब जलवा दिखाया। अब इसी के तर्ज पर एक लड़की का वीडियो वाला हो रहा है। जिसमें वह दुकान पर तरबूज खरीदने के लिए पहुंची है और उसका तरबूज का दाम पूछने का तरीका सुनकर हंसी नहीं रुक रही है। दरअसल वह लड़की दुकानदार के पास जाती है और तरबूज के छोटे-छोटे टुकड़े उठाकर गाना गाते हुए चेहरे पर घिसने लगती है और तरबूज का दाम भी पूछती है।

सोशल मीडिया पर यह मजेदार सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग देखना भी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के enginring_hu अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Memer ✨ (@engineer.hu_)

इस पर यूजर्स कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है यह कौन सा स्टाइल है रेट पूछने का दीदी, तो दूसरे यूजर ने लिखा क्या यह गर्मी का असर है ऐसे ही एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा यह तरबूज से प्यार है या फिर गर्मी का खुमार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top