रेड गाउन में तापसी पन्नू ने दिखाया अपने हुस्न का जलवा, वायरल वीडियो

Taapsee Pannu showed her beauty in red gown

एक चरित्र अभिनेत्री के रूप में तापसी पन्नू बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं उन्होंने अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बना ली है। उनका एक फिल्म मुल्क जो फैंस को खूब पसंद आया। इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में तापसी पन्नू बिल्कुल फ्रेश लुक में नजर आई। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी जगह बनाने वाली तापसी पन्नू ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से सिनेमा जगत में मशहूर हैं। तापसी पन्नू अपने सिंपल लुक से भी स्टाइलिश और मस्त दिखती हैं।

तापसी पन्नू की अदाकारी के लोग दीवाने हैं। यही नहीं उनके स्टाइलिश स्टेटमेंट से उनसे काफी खुश रहते हैं। पिंक से लेकर हसीन दिलरूबा तक ताप्सी पन्नू ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से न सिर्फ लोगों के दिलों में जगह बनाई। बल्कि अपने फैशन सेंस और अपने लुक की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

एक वायरल वीडियो में तापसी पन्नू को आप साड़ी पहने हुए देख सकते हैं। इस साड़ी में उनके पल्लू ने ऐसा कमाल किया कि लोगों के नजरें टिकी रह गयी हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि एक फंक्शन में तापसी ने रेड कलर का गाउन पहना था। जिसकी वजह से वहीं पर उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

तापसी से जुड़ा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @ Bollywood tarka नाम के चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो में तापसी पन्नू ने सबका दिल जीत लिया है। जिसे लाख से भी ज्यादा बार लोगों ने देखा है और इस वीडियो को 1000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं तापसी की फैशन सेंस और उनके अदाओं के विषय में हर कोई बात कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top