देसी भाभी ने स्टेज पर अपने ठुमको से लगाया डांस में तड़का, वायरल हुआ वीडियो

Desi bhabhi sizzles on stage with her dance moves

शादी विवाह में म्यूजिक तो दमदार रहता है, ऐसे में लोगों का डांस करना बनता है। ऐसे मौकों पर अगर डांस ना हो तो इन सब अवसरों का मजा ही नहीं आता है। शादी में आप देखेंगे एक से बढ़कर एक डांसर होते हैं। जो स्टेज पर अपने डांस के जलवे दिखाते नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दीवाने हो जाएंगे।

देसी भाभी ने लगाया अपने डांस का तड़का-

सोशल मीडिया पर जमकर देसी भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है। आप देखेंगे तो शादी के मौके पर डीजे लगा है और गाना बज रहा है। तभी वहां पर एक भाभी को डांस करने के लिए बुलाया जाता है। भाभी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए इच्छुक थी, लेकिन आते हुए शरमा रही थी। ऐसे में जब उन्हें बुलाया गया तो फिर वह मौका कहां छोड़ने वाली, भाभी जी भी डीजे की धुन पर जमकर डांस करने लगी।

उनके ठुमके देख वहां पर मौजूद सब हैरान रह गए। भाभी जी ने न सिर्फ डांस से लोगों का दिल जीता बल्कि इनका एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का था। भाभी जी के इस डांस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। करीब सात लाख से ऊपर लाइक आ चुके हैं और 1 करोड़ 20 लाख से अधिक बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। यूजर भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top