सपना चौधरी ने साड़ी में किया सेक्सी डांस, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Sapna Choudhary sexy dance in saree

हरियाणवी की शान और जान मानी जाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने डांस के लिए लोगों के बीच मशहूर है। सपना चौधरी एक ऐसा नाम बन चुके हैं। जिन्हें देश ही नहीं विदेशों में भी लोग पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी बड़ी हो चुकी है। उन्होंने कई लाइव शो और स्टेज शो किए हैं। जिनकी प्रसिद्धि दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है।

सपना चौधरी खुद ही अपने वीडियोज और फोटोज अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस को उनके अपडेट का हमेशा इंतजार रहता है। ऐसे में अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए सपना चौधरी तैयार ही रहती हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है।जिसमें वह लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही है। हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी ले रही हैं। मिरर के सामने खड़ी होती वह इंस्टाग्राम रील्स बनाती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देखेंगे सपना चौधरी ने साड़ी पहनी है और बालों को खुला रखा है। जिसमें उनकी खूबसूरती ऐसी है जिसे देखकर यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं। उनका सेक्सी और स्टाइलिश अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी है। जिसके बाद से इनकी प्रसिद्धि में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। इस शो के बाद लोगों में उनके डांस को लेकर और भी क्रेज बढ़ गया है‌। आप देखेंगे इनका डांस शो हो तो वहां पर खचाखच भीड़ होती है। इनके डांस के चाहने वालों की कमी नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बेसब्री और बेताबी के साथ लोग उनके डांस का इंतजार करते रहते हैं।लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया का जमाना चला है ऐसे में सपना चौधरी की इसका भरपूर उपयोग करते हुए अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। उनका हाल ही में यह वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखकर यूजर्स खूब खुश हो रहे हैं और इस वीडियो को लाखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है। जिसे देखकर हर कोई उनके वीडियो को पसंद कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top