कच्चा बादाम पर अपना जलवा दिखा चुकी अंजलि अरोड़ा, पिंक ड्रेस में दिखाए जलवे

Anjali Arora flaunts her pink dress

सोशल मीडिया पर सेलेब्स के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। उस वीडियो मीडिया द्वारा स्पाॅट किए गए होते हैं तो कुछ वीडियो सेलेक्ट खुद सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। अपने फैंस के लिए, कुछ तो ऐसे भी हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इसका उन्हें फायदा भी रहता है उनकी फैन फॉलोइंग दिनों लगातार बढ़ती ही रहती है और उनके चाहने वालों की संख्या में दिनोंदिन बढ़ोतरी का मतलब उनकी प्रसिद्धि होती है।

आप देखेंगे बहुत सारे ऐसे सेलेब्स हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने कुछ खास पल भी शेयर करते हैं। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार भी रहता है। वैसे ही मीडिया के द्वारा स्पॉट की गई, एक ऐसी अभिनेत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यूजर्स के हार्टबिट बड़े हुए हैं।

कंगना रानौत का शो लॉकअप जिसमें कंटेंस्टेंट के रूप में अंजलि अरोड़ा आई थी। जो लॉकअप से कहीं ज्यादा अपने कच्चा बिदाम वीडियो के लिए फेमस हुई थी। इन्होंने कच्चा बादाम खाने पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद उनकी प्रसिद्धि में और बढ़ोतरी हुई। सोशल मीडिया पर अपने हॉटनेस के कारण उन्होंने खूब तहलका मचाया था।

हाल ही में मीडिया द्वारा उन्हें स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने पिंक ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में वह बेहद सेक्सी नजर आ गई थी। उनकी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आए इनकी खूबसूरती में उनके खुले बाल चार चांद लगा रहे थे। अंजलि अरोड़ा का यह हॉटनेस भरा लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यही नहीं मीडिया द्वारा कहे जाने के बाद वह पोज देते हुए भी नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनकी प्यारी सी स्माइल बेहद ही कातिलाना थी और उनका मुड़ मुड़ कर पीछे देखते हुए, हंसना लोगों के दिलों पर जैसे छोरियां चला रहे हैं।
अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पैपराजी viralbhayani द्वारा शेयर किया गया है। जिसे 65 हजार से अधिक व्यूज और लाइक आ चुके है। इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top