देसी लड़की का हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमका, वायरल हो रहा है वीडियो

Desi girl dances vigorously on Haryanvi song

सोशल मीडिया जहां डांस वीडियो सबसे ज्यादा देखना पसंद किया जाता है। इस माध्यम पर आपको बच्चे नौजवान और बूढ़े सभी के डांस देखने को मिलेंगे और आप देखेंगे कि ऐसा नहीं है कि लोग केवल नौजवानों के डांस वीडियो ही पसंद करते हैं। आप बच्चों और बड़ों के डांस वीडियो को भी देखेंगे लोग भारी मात्रा में पसंद करने के साथ ही शेयर भी करते हैं।

जिस तरह से इंटरनेट का जमाना बढ़ता जा रहा है। वैसे में एक से बढ़कर एक टैलेंट भी देखने को मिल रहे हैं। इसी में डांस वीडियो भी जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें शादी के माहौल में डीजे फ्लोर लगा है और इस पर रे जवानी दाते ने जोवन काटे हरियाणवी गाना बज रहा है और इस हरियाणवी गाने पर देसी लड़की ने किया जबरदस्त डांस।

हरियाणवी गाने पर देसी लड़की का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी में डीजे फ्लोर लगाया और इस डीजे फ्लोर पर हरियाणवी गाना बज रहा है। इस हरियाणवी गाने पर देसी लड़की ने अपने हॉटनेस का जोरदार ठुमका लगाया। जिससे अच्छे अच्छों की धड़कनें बढ़ गई हैं। आप देखेंगे कि लड़की काफी ज्यादा हॉट है और उसने लहंगा पहना हुआ है। लहंगे में वह काफी खूबसूरत लग रही है। उसका डांस भी काफी कमाल का है।

जिसे देखने के बाद उसके फैंस उसकी खूब जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोगों ने जमकर देखा है। वीडियो में देखेंगे लड़की ने बेहद ही हॉट अंदाज से डांस किया है। उसका यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट gujjar Rasiya HD से शेयर किया गया है। इसमें लड़की के एनर्जी पर डांस को लोग खुद पसंद करें और इस पर जमकर कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top