भाई बहनों की जोड़ी ने इंटरनेट पर डांस से मचाया तहलका, वायरल हो रहा वीडियो

The pair of siblings created panic on the internet with dance

इंटरनेट पर डांस वीडियो के भरमार होते हैं। यहां आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएगा।‌कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं। जिन्हें देखने के बाद भी मन नहीं भरता है। ऐसे कमान के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को खूब पसंद आते हैं। यह लोगों का मनोरंजन भी करते हैं।

भाई बहनों की जोड़ी ने

डांस वीडियो में देखेंगे कि एक से बढ़कर एक लोग हैं जो अपने डांस के हुनर को लोगों के सामने प्रस्तुत करते हैं। सोशल मीडिया पर अपनी पोता और दादी का वीडियो देखा होगा तो वही पति पत्नी के डांस वीडियो भी देखे होंगे। एक ऐसा ही भाई बहनों की जोड़ी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

उन्होंने बड़ी ही जोशीले अंदाज में अलग-अलग गानों पर डांस किया है। वायरल हो रहा है वीडियो अलग-अलग वीडियो का एक क्लिप है।जिसे जोड़कर एक साथ एक वीडियो बनाया गया है। आप हर गाने के अलग-अलग वीडियो क्लिप में देखेंगे दोनों भाई बहन बेहद ही जोशीले अंदाज से डांस करते नजर आ रहे हैं। उनका डांस और उनका एक्सप्रेशन कमाल का है।

यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि भाई बहनों की जोड़ी ने कभी बॉलीवुड के गानों पर डांस किया है तो कभी भोजपुरी गानों पर उनके हाई लेवल एनर्जी का यह डांस देखकर लोगों में भी एनर्जी आ जा रही है। भाई बहनों की इस जोड़ी ने डांस के साथ अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया है।

इस प्यारे से डांस वीडियो को यूट्यूब पर bad boy gaming नाम के पेज पर शेयर किया गया है। दोनों भाई बहन झारखंड टिक टॉक स्टार हैं। दोनों की यह जोड़ी कमाल की डांस करती है। यह बॉलीवुड के हिट गानों पर भी आपको डांस करते हुए नजर आ जाएंगे। जिस तरह से इनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं और इनके डांस की सराहना भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top