बीवी के लिए बाइक पर शख्स ने लिखवाया कुछ ऐसा, पढ़कर हालत खराब

A man wrote something like this on a bike for his wife

पति पत्नी के रिश्ते पर आपने कई सारे जोक्स सुने होंगे और पढ़ें होंगे। जिस तरह से हस्बैंड वाइफ को एक दूसरे की शिकायत करते हैं। वैसे ही एक साथ रहकर एक दूसरे की मदद भी करते हैं। भले वह साथ में रहकर लड़ाई झगड़े करते हैं लेकिन उन दोनों के बीच प्यार तो रहता है। ऐसे ही एक पति ने कुछ ऐसा पत्नी के लिए किया जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जा रही है और लोग हंसते हंसते बेहाल होते नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे काले रंग की बाइक पर पति-पत्नी बैठे नजर आ रहे हैं और उस बाइक पर कुछ लिखा हुआ है। उस लिखे हुए को पढ़ने की जिज्ञासा इतनी ज्यादा है कि जब वह बाइक से सड़क पर निकलते हैं तो लोग उनके भाई को रुकवा कर पढ़ते हैं और जिनकी भी नजर पड़ती है, वह पढ़ कर खूब हंसते हैं।

बीवी के लिए लिखवाया बाइक पर कोट

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाइक पर सफेद रंग से कुछ लिखा है।जिसे पढ़कर लोग ठहाके लगाकर हंस रहे हैं। दरअसल इस बाइक पर शख्स ने लिखवाया है “बीवी से बहस जिंदगी तहस-नहस” इस कोटेशन को पढ़ते ही लोगों की हंसी छूट जा रही है। कितनी तो ऐसे भी हैं जो बाइक रुकवा कर इसे पढ़ रहे हैं और इसका मजा ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे पति पत्नी के बीच के हंसी मजाक तो लोग केवल ऐसे ही जोक्स में पढ़ते हैं, लेकिन इस तरह से अपने अंदाज को पेश करने का तरीका इस शख्स का सोशल मीडिया पर पसंद आ रहा है। इसीलिए यह वीडियो काफी तेजी से वायरल कर रहा है। जिसे इंस्टाग्राम sanskari vichar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 4000 से अधिक लोगों ने पसंद किया और इस पर जमकर प्रतिक्रिया है ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top