ससुराल के फंक्शन में दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

The bride did a tremendous dance in the in-laws' function

सोशल मीडिया पर शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियो अक्सर ही शेयर किए जाते हैं। इन वीडियो में एक से बढ़कर एक डांसर आपको देखने को मिल जाए। कुछ वीडियो तो शादी में होने वाले फंक्शन का भी होता है। जिसमें कुछ लोग होते है जो डांस करके लोगों को हैरान कर देते हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं। वैसे भी घर की महिलाओं का डांस किसी फंक्शन पर ही देखने को मिलता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप दुल्हन को डांस करते हुए देखेंगे

अपने डांस से दुल्हन ने किया सबको हैरान

वायरल वीडियो को देखकर यही समझ आ रहा है कि घर में कोई फंक्शन है और वहां पर महिलाओं से लेकर बच्चों तक इकट्ठा हुए हैं। हम सामने पर एक दुल्हन डांस करते नजर आ गया और चारों तरफ से उन्हें लोगों ने घेरा है और उनका डांस देख रहे है। आप देखेंगे कि उस दुल्हन में जिस तरह से डांस किया। वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

दुल्हन ने अपने डांस से सबको किया अचंभित

वीडियो में आप देख पाएंगे नई नवेली दुल्हन ऐसा डांस करती है कि वहां खड़े लोगों के होश उड़ जाते हैं। आप देखेंगे वीडियो में एक दुल्हन सिर पर पल्ला ली है और उसका चेहरा नहीं दिखता है। वह ऐसा डांस करती है कि हर कोई हैरान हो जाता है। डांस के दौरान सिर से पल्लू गिरता नहीं है और वह डांस के दौरान सूर्य नमस्कार भी कर देती है।जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान हो जाती है।

वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग पसंद करने के साथ ही कमेंट भी दे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर आप देख सकते हैं। जिस पर एक यूजर ने लिखा है डांस अपनी जगह है पर घूंघट अपनी जगह… क्या बात है? तो दूसरे यूजर ने लिखा लाजवाब।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top