कार की खिड़की से ड्राइविंग सीट तक पहुंचने के लिए लड़की ने किया शानदार स्टंट

girl did a great stunt

सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसे देखकर हैरानी होती है तो कुछ को देखकर हंसी भी आती है। कुछ वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं जो हर वीडियो से कुछ अलग ही होते हैं। ऐसा ही एक जरा हटके वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की कार की ड्राइविंग सीट पर बैठने के लिए जिस तरह से शॉर्टकट अपनाती है उसे देखकर लोग हैरान हैं।
अजीबोगरीब वीडियो नहीं देखा होगा

लड़की ने किया शानदार स्टंट

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की कार के अंदर जाने के लिए कुछ अनोखा रास्ता अपनाती है। उसका यह रास्ता ही देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दंग मान रहे हैं लेकिन यह जरूर है कि इस रास्ते पर लड़की का फिटनेस देखने को जरूर मिल जा रहा है। यह लड़की कार के भीतर जाने के लिए दरवाजा भी नहीं खुलती है सिर्फ शीशे के रास्ते कार के अंदर चली जाती है। लड़की ने जिस तरह से शीशे की खिड़की से कार में अंदर गई। काफी कमाल का वह तरीका था और बेहद ही सफाई से उसने किया।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक वह लड़की ऐसा फिट होने के कारण ही कर पाई। लेकिन कुछ लोगों ने यह भी पूछ लिया कि ऐसा करने की जरूरत ही क्या थी। सीधे कार का दरवाजा खोलकर काल में चली जाती। लड़की ने इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, हालांकि स्टंट प्रेमियों के लिए यह एक चैलेंज से कम नहीं है। जिसमें लड़की ने अपनी फिटनेस से लोगों को एक बढ़िया चैलेंज भी दे दिया है।

लड़की ने फ्लिप मारा और कार के अंदर बैठी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavy (@imkavy)

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। सड़क पर एक कार खड़ी है इस कार का दरवाजा बंद है लेकिन उसकी खिड़की खुली है। तभी एक लड़की आती है और एकदम सिर्फ फ्लिप करके खिड़की के सहारे गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठ जाती है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर imkavy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो पर लोग तैयार दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top