भाभी जी ने अपने डायलॉग से लोगों का जीता दिल, हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा

Bhabhi ji won hearts of people with her dialogues

सोशल मीहै।या पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं वह लोग अपनी प्रतिभाओं को लोगों के सामने प्रस्तुत करने के लिए इसका इस माध्यम का सहारा लेते हैं। जिसमें इन दिनों एक भाभी जी के डायलॉग का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में भाभीजी जिस तरह से डायलॉग की एक्टिंग की है। उसे देखकर हर कोई खुश हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी लहंगा चोली पहनी है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहे है।

वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी जी ने डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। ‘मैं माहौल बदल दूंगा…जमाने का ठेका लिया है आग लगाने का.. भाभी जी ने जिस अंदाज से बोला उसे लोग देखते ही रह गए हैं। भाभी जी का यह डायलॉग बोलने का अंदाज ऊपर से एक्सप्रेशन उनका कमाल का था। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है और भाभी जी के वीडियो के साथ लोग उनके इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varsha Yadav❤️ (@varsha.yadav777)

वीडियो में भाभी जी का यह डायलॉग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसे इंस्टाग्राम @Varsha Yadav 777 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर लाखों व्यूज आए हैं और 12 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है आपकी स्टाइल कमाल की है तो दूसरे यूजर ने कहा खूबसूरती और डायलॉग का यह बेजोड़ मेल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top