टीचर और स्टूडेंट का फनी वीडियो हुआ वायरल, सवाल जवाब के लिए लगी छड़ी

funny video of teacher and student

सोशल मीडिया वह माध्यम है। जहां आप अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचा सकते हैं। कभी-कभी इस मीडिया के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन भी करते हैं। अपने डांस से अपने गाने से और अपने फनी अंदाज से अपनी सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियो भी देते हैं। जिससे लोग दूसरों के साथ ऐसा मजाक करते हैं कि सामने वाला देख कर अपने हंसी नहीं कर पाता है। फनी वीडियोज की सोशल मीडिया पर होती है। कुछ लोग तो जानबूझकर कुछ ऐसे वीडियोज बनाते हैं। जिसे देखकर हंसी भी आती है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है। जिसमें एक लड़की अपने से छोटे बच्चों को पढ़ा रही है। लड़की भी बहुत बड़ी नहीं है। करीब 11-12 साल की ही होगी और वह अपने से छोटे बच्चों को पढ़ा रही है। पढ़ाते वक्त बच्चे उसके सवालों का ऐसा फनी है। अंदाज में जवाब देते हैं कि लोगों की हंसी छूट जाती है। इस वीडियो में आप देखेंगे लड़की बच्चों से कहती है। बच्चे जो सवाल करें उसका फटाफट जवाब देना। फिर वह पूछती है एक सवाल जिसमें एक लड़का खड़ा होकर उसका जवाब देता है, फटाफट।

जब लड़की ने पूछा यह क्या जवाब हुआ तो उसने कहा आप ही ने तो कहा कि फटाफट जवाब देना कहीं थी। ऐसे ही तमाम दूसरे सवाल का जवाब दूसरे लड़के ने भी अपने अंदाज में दिया। यह वीडियो देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं कंट्रोल कर पाएंगे। ऐसे मजेदार टीचर और स्टूडेंट के इस फनी वीडियो को यूट्यूब अकाउंट fun friend India फिर शेयर किया गया है। जिसे 7.4 मिलियन लोगों ने देखा है और 30 के लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top