हरियाणवी गाने पर भाभी जी का सपना को फेल करता डांस, वीडियो वायरल

bhabhi ji dance on haryanvi song

सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का अपना एक क्रेज है। हरियाणवी गाने पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं। इन वीडियो को लोग देखना खूब पसंद करते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का जलवा दुनिया भर में बिखेरा है और उनके चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद है। ऐसे में लोग हरियाणवी गाने पर अपने डांस वीडियो अपलोड करते हैं और सपना जैसी प्रसिद्धी पाने की चाह रखते हैं। इसी चाह में एक नई भाभी जी ने भी अपनी डांस के हुनर की आजमाइश की है।

भाभी जी का नया डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने काले रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और वह अपने घर के बालकनी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने हरियाणवी गाने पर अपना जबरदस्त डांस मूव्स किया है। उनका डांस देख कर लो यूजर्स को सपना चौधरी की याद आ गई। भाभी जी के इस डांस को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और यही करें कि आपने तो सपना जी की याद दिला दी।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

भाभी जी का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर MANNU नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 1.3 मिलीयन व्यूज आए हैं और 1.1k लाइक आ चुके हैं। इस पर यूजर्स जबरदस्त कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका डांस सपना चौधरी से भी अच्छा लगा और आप काफी ब्यूटीफुल है। एक अन्य यूजर ने लिखा भाभी जी सुपर डांस की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top