घूंघट वाली भाभी ने अपने नागिन डांस से मचाया धूम, सोशल मीडिया यूजर्स हैं हैरान

The veiled sister-in-law made a splash with her serpent dance

सोशल मीडिया पर आपको डांस से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिल जाएंगे। अलग-अलग तरीके से किया हुआ डांस भी आपको सोशल मीडिया पर मिलेगा। जिस तरह से बॉलीवुड के गानों पर लोग एक से बढ़कर एक एक स्टेप से करते हैं। वैसे ही एक बहुत ही पुराना डांस स्टेप है नागिन। जिसमें लोग नागिन बन डांस करते नजर आते हैं। नागिन डांस का अपना एक क्रेज है। आप शादी ब्याह में भी नागिन डांस को जरूर देखेंगे।

ऐसे ही आजकल की शादियों में भी डीजे फ्लोर पर नागिन डांस आपको देखने को मिल जाएगा। नागिन डांस का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ने अपने नागिन स्टेप से लोगों को हैरान किया है।

वायरल हो रहे वीडियो में शादी का माहौल दिख रहा है। जहां डीजे फ्लोर लगा है और डीजे फ्लोर पर एक देसी भाभी पहुंची हैं। वह भी घुंघट में अपना चेहरा छुपाए हुए हैं। उसी स्टेज पर दो-तीन और शख्स है जो उस नागिन धुन पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं, लेकिन जब भाभी डांस करती हैं तो वह उनकी भी हालत खराब सी नजर आती है। उन लोगों का अपना ही एक सपेरे वाला रुप नजर आने लगता है। तभी एक शख्स जिन्होंने ब्लू कलर का शर्ट पहना है। भाभी के साथ बीन बजाते हुए डांस करते नजर आता है।

दोनों का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब भारत हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। भाभी जी के इस डांस को देखकर वहां एक और भी महिला स्टेज पर पहुंचती हैं और जबरदस्त डांस करते हुए उस शख्स का साथ देने लगती हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लोग पसंद कर रहे हैं और भाभी जी के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top