भाभी जी की चाल में यूजर्स के दिलों पर गिराई बिजलियां, वीडियो वायरल

sister-in-law's trick

सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो का दौर है। लोग अपने डांस से जिस तरह से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करते हैं। उसी तरह से यूजर्स इसे देखना भी पसंद करते हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल ही जाएंगे।लेकिन इन दिनों एक गोरी भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने स्लोमो वॉक करके लोगों के दिलों की घंटी बजा दी है। जिस तरह से गोरी भाभी ने इस स्लोमो वाॅक किया है। उसे देखकर आप उस वीडियो को दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

भाभी जी के स्लोमो वॉक कर लोगों को किया हैरान

जिस तरह से सोशल मीडिया पर स्लोमो वॉक का वीडियो इन दिनों काफी तेजी में ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में गोरी भाभी ने भी अपने स्लोमो वॉक से सोशल मीडिया पर सबको हैरान कर दी हैं। वीडियो में आप देखेंगे गोरी भाभी एक तो खूबसूरती उसके ऊपर से उनका स्लोमो वाॅक और प्यारी सी मुस्कान तीनों ने सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की घंटियां तो बजाई हैं। उन्हें ऐसा मजबूर किया है कि वह उनके वीडियो को कई बार देख रहे हैं। उनके आंखों की अंदाज लोगों को परेशान कर रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varsha Yadav❤️ (@varsha.yadav777)

गोरी भाभी की स्टाइल ने लोगों को हैरान किया है और उनके स्लोमो वाॅक ने दीवाना बना दिया है। जिस तरह से गोरी भाभी रंगीन कपड़े में खूबसूरती का जलवा बिखेर दी है। उसी तरह उनके चाल और नजर का एटीट्यूड लोगों को दीवाना बना रहा है। इसलिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका भी मचा रहा है। भाभी जी के स्लोमो वॉक का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट Varsha.Yadav 777 पर शेयर किया गया है। जिसे 8000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और व्यूज की तो बात ही मत पूछिए। इस पर यूजर अपने कमेंट देने के साथ भाभी जी के स्लोमो वाॅक पर दिल हारते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस पर हार्ट की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top