डीजे फ्लोर पर छाई नई नवेली दुल्हन, डांस देखकर आंखें चौक गई ससुर जी की

The new bride on the DJ floor

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो आपको देखने को तो मिलेगी। शादी में होने वाले डांस वीडियो आपको सबसे ज्यादा देखने को मिल जाएंगे। जिस तरह से शादियों में रस्मों के बीच में डांस होता है उसे लोग खूब इंजॉय करते हैं। कुछ लोग तो शादियों में सबसे ज्यादा डांस को ही पसंद करते हैं। ऐसे में शादी के कुछ खास फंक्शन पर डांस प्रोग्राम रखा भी जाता है। जो लोगों को पसंद आता है और इसी डांस प्रोग्राम की वजह से शादियों में मौज मस्ती करते हुए नजर आ जाती है।

आप देखेंगे छोटी हो शादी हो या बड़े शादी के फंक्शन डीजे फ्लोर हर एक शादी में लग रहे हैं और इस पर डांस करने वाले वालों की कोई कमी ही नहीं है। एक से बढ़कर एक लोग हैं जो इन्हीं सब मौकों की तलाश में रहते हैं। जिनके अंदर ऐसे लत होती है कि फंक्शन में लगने वाले डीजे पर जमकर डांस करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां आप देखेंगे शादी का माहौल है और डीजे फ्लोर लगा है। फ्लोर के सामने कुर्सी पर लोग बैठे हैं और डीजे पर डांस करने वाली भाभी जी को ध्यान से देख कर जमकर ताली बजा रहे हैं।

दरअसल भाभी जी ने हरियाणवी गाना “गजबन पानी ले चली” पर डांस कर रही है। सिर पर उनके घूंघट में चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन फिर भी पूरे डीजे फ्लोर को कवर करते हुए जबरदस्त डांस किया। वहीं उनका साथ देने के लिए भैया भी मौजूद हैं लेकिन भाभी के डांस के आगे भैया को कौन देख रहा है। सबकी निगाहें तो केवल भाभी जी पर बनी हुई है। भाभी जी ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और डीजे फ्लोर पर साड़ी में भी वह गजब पर डांस करती हैं।

भाभी जी अपनी जबरदस्त डांस से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। भाभी जी के डांस वीडियो को यूट्यूब पर kasana sangeet नाम के चैनल पर देखा जा सकता है। भाभी जी के इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। भाभी जी का यह डांस सबको पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से वह इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top