“तलाश” गाने पर भाभी जी ने वेस्टर्न लुक में सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Bhabhi ji in western look on the song "Talaash"

इंटरनेट का लड़कियां भरपूर इस्तेमाल करती हैं। लड़कियां एक से बढ़कर एक कार्यों पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर इंटरनेट पर अपलोड कर देती हैं। उनका जलवा ऐसा चलता है कि सब दीवाने हो जाते हैं। यह लड़कियां भी अपने जलवे में नए-नए ट्रिक आजमाती रहती हैं। कोई एक लड़की कोई नया ट्रेंड निकालती है। उसके बाद उसे सब फॉलो करने लगते हैं। कब कौन सा ट्रिक काम कर जाए और प्रसिद्धि मिल जाए इसका कोई खबर तो होता नहीं है। यह जरूर है कि आपके वीडियो वायरल हुए तो मशहूर होने में समय नहीं लगता है। ऐसे ही अपने नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक भाभी ने पंजाबी गाने पर डांस वीडियो शेयर किया है। भाभी के हॉट डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

भाभी का हॉट डांस वीडियो

तलाश एक ऐसा गाना जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस गाने पर रेंस और शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने वेस्टर्न कपड़े पहने हैं और घर के छत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ एक छोटा सा बच्चा भी उनके डांस स्टेप फॉलो कर रहा है। भाभी जी ने तलाश गाने पर अपने डांस से तहलका मचा दिया है। वेस्टर्न कपड़े में वह काफी खूबसूरत लग रही है, ऊपर से उनका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भाभी जी का डांस वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @official Meenuraj अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में कई सारे ट्रेंडिंग #भी शामिल किए गए हैं। भाभी जी का यह डांस वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस वीडियो को 90 लाख लोगों ने देखा है और 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। एक यूजर ने लिखा है देसी रूप से हटकर वेस्टर्न लुक आपका मनमोहित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top