तारक मेहता के दयाबेन किरदार के लिए मेकर्स ने इस एक्ट्रेस को किया अप्रोच

Taarak Mehta's Dayaben character

टीवी का बेहद ही मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी सालों से लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। दशक के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लेने वाले इस टीवी शो में जेठालाल और दयाबेन का कुछ खास जगह है। इस टीवी सीरियल का एक जबरदस्त किरदार है दया बेन का जो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है, जिनका किरदार दिशा वकानी ने निभाया। साल 2017 से दिशा में इस सीरियल में वापसी नहीं की है। ऐसे में इधर बीच एक खबर आ रही थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी को दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया है। लेकिन उन्होंने मना कर दिया है। बताया जाता है कि दिव्यांका ऐसा रोल नहीं करना चाहती। जो पहले से ही किसी कलाकार द्वारा स्थापित किया जा चुका है। साथ ही एक्ट्रेस की डिमांड थी कि जो रोल ऑफर किया जाए वह फ्रेश हो।

दया बेन को कॉपी करती नजर आई टीवी की ये एक्ट्रेस, गरबा डांस वाला वीडियो हुआ  वायरल | Tahalka Express | Latest News, Breaking News, Hindi News, Top News

ऐसे में मेकर्स को एक और बड़ी परेशानी हो गए क्योंकि अभी तक दयाबेन के लिए कोई भी एक्ट्रेस निर्धारित नहीं हो पाई है। सीरियल के मेकर्स को अब तक दयाबेन के लिए कोई मिला नहीं, लेकिन रिपोर्ट आ रही है कि इस सीरियल के मेकर्स ने इस सीरियल के लिए जल्द ही नई दयाबेन लेकर आएंगे। दयाबेन के किरदार में एक नई एक्ट्रेस को देखना भी अपने आप में एक टास्क है क्योंकि जो छवि जिस रूप में मनस पटल पर छा चुकी है। उस छवि को दूसरे रूप में उसी की तरह अपना पाना बड़ा मुश्किल ही होता है। ऐसे में दर्शकों को भी दयाबेन का काफी बेसब्री से इंतजार है। वह भी जानना चाहते हैं कि आखिर दयाबेन के मशहूर किरदार पर कौन सी एक्ट्रेस को फिट बैठा कर मेकअप दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इसके लिए ऑडिशन जोरों शोरों से शुरू हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top