मलाइका अरोड़ा के ड्रेस ने किया उनके साथ दगा और हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Malaika Arora's dress ruffled her

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिन्हें पहचान की कोई जरूरत नहीं। इन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना एक ऐसा छाप छोड़ा है जो अमिट है। मलाइका अरोड़ा फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग और डांस के लिए मशहूर हैं। आज भी 40 के पार की उम्र में मलाइका अरोड़ा 25 साल के उम्र के अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा जागरूक है। ऐसे में मॉर्निंग वॉक हो या फिर जिम में एक्सरसाइज आप उनको अक्सर देख सकते हैं। जिम के बाहर दिख जाती है। मलाइका अरोड़ा खूबसूरती में आज भी बिजली गिराती हैं और उनकी खूबसूरती का राज भी है। उनका फिट और एक्सरसाइज जो उनकी बाॅडी से पता चलता है कि वह इस पर कितना वर्क करती है।

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया और वजह बना इनका बोल्ड लुक। दरअसल यह जितनी फिट है उससे कहीं ज्यादा आकर्षक है। वह अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस ऐसा रहता है जिसे देखकर यूजर्स की सांसे रुक जाती हैं। आप देखेंगे वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

मलाइका के हॉट लुक ऐसे होते हैं जो एक बार देख ले तो दीवाना हो जाए। लेकिन उनका हॉट लुक इस बार उनके साथ दगा कर गया।दरअसल वह ब्लैक पैंट पहनी है और टॉप बैक ओपन है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। वह और उनकी बहन एक साथ नजर आ रही है साथ ही करीना कपूर भी दिखाई दी। तीनों लंच के दौरान एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई। जहां तीनों पर कैमरे ने नजर जमा कर रखी थी। तीनों ही अपनी खूबसूरती में काफी खूबसूरत लग रही थी। लेकिन तभी मलाइका कार में बैठी रही थी कि उस दौरान व उप्स मोमेंट का शिकार हो गए। जिसे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। मलाइका का यह हॉट लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top