दुल्हन के अंदाज में सपना चौधरी ने किया खूबसूरत डांस वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary did a beautiful dance in the style of a bride

सपना चौधरी एक ऐसा नाम जिन्हें लोग उनके डांसर बेहतरीन गाने के लिए पसंद करते हैं। उनका डांस ऐसा कमाल का होता है कि लोग देखकर देखते ही रह जाते हैं। उसके बाद उनके एक्सप्रेशन लाजवाब कमाल के एक्सप्रेशन और डांस से लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं। सपना चौधरीं अब एक ऐसी डांसर बन चुके हैं जो पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं। उनके फैंस देश में ही नहीं विदेशों में भी बसे हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो का लोगों को खूब इंतजार रहता है। सपना चौधरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। सपना चौधरी के डांस वीडियो का सबको बेसब्री से इंतजार रहता है। इसे पूरा करते हुए सपना ने एक और अपना डांस वीडियो शेयर किया है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

नीले सूट में सपना ने दिखाई अपनी अदायगी और डांस का जादू

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे सपना चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। सिर पर पल्लू रखी है। जिससे वह दुल्हन लग रही है। इस खूबसूरत सी सपना दुल्हन ने जिस तरह से अपने डांस और एक्सप्रेशन से कमाल किया है उसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं। सपना चौधरी ने “बड़ा घना लागे” पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस किया है। आप देखेंगे सपना चौधरी के पीछे का माहौल भी काफी खूबसूरत है। इस खूबसूरत माहौल में उन्होंने खूबसूरती से डांस करके यूजर्स का दिल जीत लिया है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

नीले सूट में जिस तरह से सपना ने अपने अदाएं और एक्सप्रेशन के साथ डांस का तड़का लगाया हुआ, लोग देखते ही रह जा रहे हैं। उनके इस जबरदस्त डांस को लोग को पसंद कर रहे हैं। लोग उनकी एक्सप्रेशन की तारीफ भी कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे 37 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और कमेंट की तो बौछार हुई है। एक से बढ़कर एक कमेंट सब लोग सपना के डांस और एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top