मराठी गेटअप में लड़की ने किया लावणी पर जबरदस्त डांस वायरल हो रहा वीडियो

Girl did a tremendous dance on Lavani

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ बॉलीवुड के गानों पर होते हैं तो कुछ टॉलीवुड के गानों पर अब तो पंजाबी और हरियाणवी गानों का भी दौर चला है । जिसमें आप हरियाणवी और पंजाबी गाने पर भी डांस वीडियो देखेंगे। लेकिन इन दिनों मराठी गानों का भी एक जबरदस्त क्रेज बन चुका है। मराठी गाने पर भी लोग डांस करते नजर आ ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की ने लावणी पर अपने डांस से माहौल ही बना दिया है। लड़की ने जिस अंदाज से लांच किया उसे लोग देखते ही रह गए।

लावणी डांस का लड़की ने जमाया रंग

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे कोई फंक्शन है। जहां लड़कियां इकट्ठा हुए हैं और एक लड़की मराठी गेट अप में लावणी पर जबरदस्त डांस कर रही है। उसका डांस ऐसा है कि वहां खड़ी मौजूद लड़कियां उसे देखती रह गए और अपना मोबाइल निकाल कर वीडियो बनाने लगी। लड़की ने जिस तरह लावणी पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देने के साथ ही high-energy के साथ डांस किया। देखने वाले देखते रह गए लड़की का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। लड़की का एनर्जी देखने लायक था।और वैसे भी लावणी में एनर्जी बेहद जरूरी है और इस एनर्जी के साथ लड़की ने ऐसा जबरदस्त डांस किया।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह लावणी डांस वीडियो जबर्दस्त वायरल हो रहा है।ौौश जिसमें लड़की के एनर्जी की लोग जमकर तारीफ करने के साथ ही उसके एक्सप्रेशन की भी तारीफ कर रहे हैं जिस तरह से लावणी में लड़की ने अपनी एनर्जी एक स्पेशल से कमाल दिखाया और वह वहां मौजूद लोग भी देखते ही रह गए। लड़की का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया। जिसे हजारो लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top