देहाती भाभी में फुल एनर्जी में किया डांस वायरल हो रहा वीडियो

Dehati Bhabhi danced in full energy

गांव देहात में अगर आज आप भी शादी विवाह में जाते हैं तो आपको महिलाओं का एक पूरा गुट जमा हुआ मिलेगा। जहां वे शादी में शाम को इकट्ठा होकर ढोलक मजीरा बजा कर गाती हैं और उसी गाने पर महिलाएं डांस भी करती हैं। ऐसा माहौल शहरों में तो बिल्कुल नहीं मिलेगा क्योंकि अब तो शहरों में डीजे ने जिस तरह से अपना पैर पसार लिया है। अब यहां केवल कुछ खास रस्मों में पारंपरिक गीत को गाकर रस्मों को पूरा किया जाता है। लेकिन देहात गांव की शादी में अभी भी यह परंपरा कायम है। जहां महिलाएं एकत्रित होकर पारंपरिक गाने गाकर मौज मस्ती करते हुए नजर आ जाएंगी।

देहाती भाभी में फुल एनर्जी में

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर में ढेर सारी महिलाएं इकट्ठा है और ढोलक बजाते हुए वह भोजपुरी देहाती गीत भी गा रही हैं। उनके इस गीत पर एक भाभी जी जिन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहन रखी है, भीड़ के बीच आती है और इसी ठेठ देहाती गाने पर जबरदस्त डांस करने लगती हैं। आप देखेंगे भाभी जी जिस तरह से डांस कर रही हैं।उनका डांस इस गाने पर भी काफी खूबसूरत है। यही नहीं भाभी जी काफी जोश में है। उन्होंने फुल एनर्जी से उछल उछल कर ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद महिलाएं उन्हें देखती रह गई। महिलाओं के इतनी भीड़ से भी किसी की हिम्मत नहीं हुई उनके साथ आकर डांस करने की।

भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट SK STUDIO ETAH से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 6 हजार लाइक आ चुके हैं और यह लगातार बढ़ने के साथ ही इस पर लोग जमकर कमेंट भी दे रहे हैं। भाभी जी का जोश से भरा यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आ जा रहा है। जिस तरह से देहाती हिट गाने पर भाभी जी ने जबरदस्त डांस किया उसकी तारीफ लोग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top