स्कूल फंक्शन में बंगाली गाने पर लड़कियों ने किया खूबसूरत डांस

Girls did beautiful dance on Bengali song in school function

सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे में हर रोज आपको एक से बढ़कर एक गानों पर डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। यह डांस वीडियो अच्छे से अच्छे टैलेंट को हमारे सामने ले आता है। कभी-कभी वह टैलेंट ऐसे होते हैं जो काफी बेहतरीन होते हैं लेकिन पहचान नहीं मिली रहती है। सोशल मीडिया उन्हें पहचान दिलाने का भी एक अच्छा जरिया हो चुका है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बंगाली गाने पर दो बंगाली लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है।

बंगाली लड़कियों का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में दो बंगाल की लड़कियां अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है। वह दोनों बंगाली गाने पर ऐसा खूबसूरत सा डांस कर रही है कि वह देख कर ही दिल खुश हो जा रहा है। अब देखेंगे दोनों लड़कियां एक दूसरे से डांस स्टेप मैच करते हुए खूबसूरत डांस कर रही हैं। दोनों का ही डांस ऐसा है कि नजरे दोनों से ही नहीं हट रही हैं। वीडियो देखकर यह मालूम हो रहा है कि यह दोनों लड़कियां स्कूल के किसी फंक्शन में मौजूद है। जहां साड़ी पहनकर वह क्लास रूम में डांस करते नजर आ रही हैं। सामने से मुझे एक लड़के को भी आप देख सकते हैं। जो इस गाने पर झूमता हुआ बाहर निकल जाता है। दिल खुश कर देने वाले इस वीडियो पर जमकर वाहवाही मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VP (@vishnupreetha__chandran)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट vishnupreetha_chndran नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर मिलियन व्यूज आए हैं और 204k लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लड़कियों के डांस की लोग तारीफ तो कर ही रहे हैं। लड़कियों का अंदाज भी लोगों को पसंद आया। इस पर जमकर कमेंट से भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top