बैंड बाजे पर भाभियों ने जबरदस्त ठुमकों से मचाया तहलका

Watch the fierce battle of snake and mongoose

सोशल मीडिया व माध्यम जो आपके मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो लेकर आता है। इन वीडियो में डांस वीडियो सबसे जबरदस्त होता है क्योंकि डांस का कमाल ऐसा होता है कि यह सबको बांधे रखता है। इसका धमाल देखकर लोग देखते ही रह जाते हैं एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हैरान कर देने वाला ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दो गोरी भाभियों ने अपने डांस से धमाल मचा दिया।

गोरी भाभियों का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गांव के मोहल्ले में बैंड बाजा बज रहा है और औरतें इकट्ठा होकर डांस कर रही है। वहीं पर दो भाभी जी दोनों ने ही घूंघट में चेहरा छुपा रखा है लेकिन अपने डांस का कमाल दिखा रही हैं। आप देख सकते हैं बैंड बाजे पर ही भाभी ने अपने ठुमको का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते रह जा रहे हैं। दोनों गोरी भाभियों का चेहरा भले ना दिखे लेकिन उनके ठुमके का कमाल जरूर दिख रहा है उन्होंने बैंड बाजे पर ऐसे कमर बलखाते हुए जबरदस्त डांस किया वहां पर लोग उन्हें देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दो गोरी घूंघट वाली भाभियों का डांस वीडियो जबरदस्त छा गया है उन्होंने जिस तरह से घूंघट में ही अपनी डांस और अपनी जबरदस्त ठुमकों से यूजर्स का दिल जीत लिया है। उनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Prabhu (mastigroup) से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top