डांसिंग दादी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जबरदस्त डांस

dancing grandma

इंटरनेट पर डांस से जुड़ा वीडियो हर रोज हजारों वायरल होते हैं इन हजारों वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है डांस एक ऐसा शौक है जो किसी भी उम्र में आप देख सकते हैं। डांस को करने का कोई उम्र नहीं होती है। कुछ बच्चे ऐसा बेहतरीन डांस करते हैं कि आप देखते रह जाएंगे तो कभी बुजूर्ग अपने डांस का ऐसा कमाल दिखा देते हैं कि देख कर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलेगा। जिसमें एक दादी ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। दादी का यह डांस में जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दादी ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे 63 वर्षीय रवि बाला शर्मा नाम की दादी जो इंटरनेट पर डांसिंग दादी के नाम से मशहूर है। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बेबी पिंक कलर का सूट पहना है और दुपट्टा कमर में बांधे हुए वह माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान के हिट गाने “कोई लड़की है” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका एक्सप्रेशन और डांस ऐसा कमाल का है कि आज के युवा पीढ़ी के लोग भी देख कर हैरान हो जाए। दादी के ऐसे उम्र में उनके लटके-झटके तो हम मानते हैं लेकिन उनके एक्सप्रेशन भी लाजवाब है।

सोशल मीडिया पर छाया दादी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

सोशल मीडिया पर 63 वर्षीय दादी का यह डांस वीडियो छा गया है। दादी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 158 हजार फॉलोअर्स हैं। दादी के इस डांस वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। जिस तरह से दादी ने कमर में दुपट्टा बांध कर अपने कमर को दिखाया लोग देखते ही रह जा रहे हैं। दादी के इस डांस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top