शौचालय गए शख्स को जब कमोड में दिखा सांप, फिर नजारा है ऐसा की

snake in commode

सांप का तो नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं फिर अगर उसे घर में देख लिया जाए तो हालत क्या होगी यह सोच ही सकते हैं। सांप ऐसे जीव है जिसे हर कोई डरता है और इससे बचकर ही रहना चाहता है। कुछ सांप ऐसे जहरीले होते हैं कि अगर फूंक भी मार दे तो उनके विष का असर दिखने लगता है। कोबरा सांप भी इन जहरीले सांपों में से एक है जिसके जहर बेहद घातक होते हैं और अगर आपसे कह दिया जाए कि आपके टॉयलेट में सांप है वह भी कोबरा तो कौन उस टॉयलेट में जाना चाहेगा। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नवनिर्मित टॉयलेट में सांप घुस गया जिसके बाद लोगों की हालत हुई खराब लेकिन जानी आगे का क्या हुआ।

नवनिर्मित टॉयलेट में घुसा सांप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक घर का नया निर्माण हुआ है और इस घर के नए निर्माण एक टॉयलेट बना है। इस टॉयलेट में घर के मालिक को एक कोबरा साफ नजर आ जाता है फिर क्या मालिक बहादुरी करते हुए उस टॉयलेट के मुंह के पास कपड़ा भर देता है ताकि वह सब घर में और कहीं ना घुस सके। इसके बाद स्नेक कैचर को इस सांप को रेस्क्यू के लिए बुलाया जाता है। यह वही स्नेक कैचर है जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर होते हैं। जी हां स्नेक कैचर आकाश जाधव जिनके आने तक उस टॉयलेट के मुंह पर कपड़ा भरा रहा, आने के बाद मकान मालिक ने उन्हें सांप के विषय में बताया। जब उन्होंने उस टॉयलेट से कपड़ा हटा तो उसने कक्षा आकाश की नजर उस पर पड़ी है जो उसी में लेटा हुआ था।

इसके बाद पानी के जोरदार झटके दिए गए ताकि सांप बाहर आ सके काफी देर तक वह सब उसी में पुकार मारता रहा लेकिन अंततः पानी के झटकों की वजह से बाहर आ गया बाहर आते ही फैन फैलाकर स्नेक कैचर आकाश जाधव पर हमला बोल देता है लेकिन पूरी सतर्कता से आकाश जाधव वहां मौजूद थे और उन्होंने अपनी छड़ी और अपने हिम्मत के बल पर उसको पकड़ कर झोले में बंद किया और जंगल ले जाकर छोड़ दिया। सांप से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिससे 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज आए हैं और एक लाख के करीब लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट्स भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है इस वीडियो को देखने के बाद वह इमेजिन कर रहे हैं कि क्या होगा जब उनके टॉयलेट सीट में आकर जानवर पड़ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top