श्रद्धा कपूर अपने टाइट कपड़ों की वजह से फंक्शन में हुए उप्स मोमेंट का शिकार

Shraddha Kapoor in her tight clothes

श्रद्धा कपूर अपने क्यूटनेस की वजह से खूब पहचानी जाती है। शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें बहुत कम ही बोल्ड लुक में देखा जाता है। हीरोइनों को शॉर्ट्स और टाइट कपड़े पहने पड़ते हैं उन्हें हॉट और सेक्सी दिखने के लिए पर श्रद्धा को हम अक्सर हल्के कपड़े ही पहनते हुए देखते हैं। यह ऐसी अभिनेत्री बन चुके हैं जिन्होंने अपने फिल्मों से अपने प्रशंसकों की संख्या बढ़ा लिया और लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में श्रद्धा कपूर ने बताया था कि किस तरह से वह खुद को फिट रखती हैं। इसके लिए उन्होंने कई महत्वपूर्ण जानकारी दी उन्होंने कहा कभी भी अपना वर्कआउट नहीं मिस करती योग और ध्यान भी शामिल है। श्रद्धा कपूर जिम नहीं जाती है तो डांस जरूर करती हैं और दोनों में ही खूबसूरत नजर आती है।

श्रद्धा की मासूमियत ने जीता फैंस का दिल

श्रद्धा कपूर अपनी मासूमियत और अपने क्यूटनेस लुक की वजह से ज्यादा फेमस है। लोग उनके क्यूटनेस औल उनकी एक्टिंग को भी तो पसंद करते हैं। श्रद्धा अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने के साथ अपनी टाइट कपड़े से सभी लोगों को हैरान कर देती हैं। कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था श्रद्धा का जिसमें वह फंक्शन से निकलते हुए टाइट और शॉर्ट कपड़े पहने होने की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई।

श्रद्धा का यह वीडियो यूट्यूब के @zt series नाम के चैनल से वायरल हुआ है। इसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है। श्रद्धा के फैंस का यह वीडियो दिल जीत ले रहा है तो वहीं कुछ लोगों ने श्रद्धा के ऐसे कपड़े पर सवाल भी पूछे कि आखिर उन्होंने इतनी टाइट कपड़े पहने ही क्यों?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top