डीजे फ्लोर पर घूंघट में भाभियों ने अपने डांस से बिखेरा जलवा, वायरल वीडियो

Sister-in-law dazzled with their dance

वीडियो इंटरनेट की दुनिया में शॉट वीडियो और रील्स का दौर चल चुका है ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। यह डांस वीडियो भरपूर मनोरंजन करते हैं। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांस वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 2 भाभियों ने घूंघट में हरियाणवी गाने पर ऐसा जोरदार डांस किया है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

हरियाणवी गाने पर भाभियों का जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि 2 भाभी जिन्होंने घूंघट किया है और इस घूंघट में ही वह अपने जोरदार डांस से लोगों के दिल की धड़कनों को तेज कर दिया है दोनों ही भाभियों ने ऐसा डांस किया है कि हर कोई उनके डांस को देखकर हैरान है। उन्हें उनकी एनर्जी और उनके कमर के ठुमकों के साथ ही उनका जोरदार जोशीला डांस सबको पसंद आ रहा है उन्होंने अपने जोश और जबरदस्त ठुमको से वहां पर मौजूद लोगों को ऐसा बांध के रखा के सभी एक टक उन्हीं के डांस को देखते रहे दोनों भाभियों ने घूंघट के अंदर से ही माहौल बना दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभियों ने जिस तरह से घूंघट के अंदर से ही अपने ठुमको का कमाल दिखाया कि उसे देखकर लोग देखते ही रह गए। वहां बैठे एक भी शख्स उनके डांस को देखे बिना हटे नहीं इससे साफ जाहिर होता है कि उनके जोरदार ठुमको ने सबके ऊपर असर किया है। यह भाभी जी का डांस वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ ही भाभियों के ठुमकों की तारीफ भी कर रहे है और ऐसे लाजवाब डांस और गाने दोनों को बेहतरीन बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top