हरियाणवी गाने पानी छलके पर लड़की ने अपने जबरदस्त डांस से मचाया धूम

dance on haryanvi songs pani chalke

डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अनेकों देखने को मिलते हैं यह डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो यूजर्स का खूब मनोरंजन करते हैं। ऐसे ही मनोरंजन कर देने वाला डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब छाया रहता है कारण इसका है कि लोग बैठे बैठे बोर होने लगते हैं और यह डांस वीडियो कुछ सेकंड का होता है जो लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक अच्छा माध्यम बन जाता है। इसीलिए सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ी वीडियो एक से बढ़कर एक दिखा ली और इंजॉय करने को मिल जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने सपना चौधरी के ट्रेंडिंग गाने पर जबरदस्त डांस किया है डांस का ऐसा कमाल कि आप देखते रह जाएंगे।

सपना चौधरी की ट्रेनिंग गाने पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में लड़की ने अपनी डांस से सबको हिला कर रख दिया है उसने हरियाणवी गाना जिसे सपना चौधरी ने गाया है और यह गाना इन दिनों काफी ट्रेंड में है और इसी ट्रेंडिंग गाने “पानी छलके” पर इस लड़की ने अपने जबरदस्त डांस से लोगों को हैरान कर दिया। आप देख सकते हैं लड़की घर में भूरे रंग काला सूट पहनकर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। उसका डांस स्टेप लाजवाब है दिल को जीत लेने वाले यह डांस सभी को पसंद आ रहा है। वैसे भी खूबसूरत अंदाज में हरियाणवी गाने पर डांस हो तो फिर वह बवालिया ही हो जाते हैं ऐसा ही डांस हो गया है जिसमें लड़की के डांस स्टेप ने सब को खुश कर दिया है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हुआ जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। लड़की का जबरदस्त डांस स्टेप सबको हैरान कर दे रहा है इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sapna SK से शेयर किया गया है। जिसे 150k व्यूज आए हैं और लाइक आने के साथ लोग लड़की के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं। इस तरीके से लड़की ने अपनी जबरदस्त डांस से दिल जीत लिया है वह देखकर लोग खुश हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top