साड़ी और स्नीकर्स पहनकर डांसर ने किया हूला हूप डांस, छाया डांस

Dancer did hula hoop dance

डांस से जुड़े वीडियो रील्स सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें एक से बढ़कर एक डांसरों से मिलवाता है। कुछ तो डांसर अपने डांस में ऐसे माहिर होते हैं कि उनके डांस को देखने के बाद उनके हर वीडियो को देखने की चाह बन जाती है। सोशल मीडिया घर बैठे ही अच्छे से अच्छे डांस शुरू को हमसे मिला देता है। खाली सोशल मीडिया पर एक चैलेंज आया था। जिसमें #saree flow का चैलेंज हुआ इसके कई मजेदार और वीडियो वायरल हुई है। #saree flow में हूला हुप डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि हूपा हूप डांसर ने साड़ी और स्पोर्ट्स शूज पहन कर कमाल का डांस किया है। 23 वर्षीय दिल्ली की डांसर एशना कुट्टी एक हूप डांसर एंड डांस/मोमेंट थेरेपी प्रैक्टिशनर बॉलीवुड फिल्म ससुराल गेंदा फूल के गाने पर डांस करती नजर आई।

एशना कुट्टी की वेबसाइट के अनुसार यह पूरे भारत में हुला हूप वर्कशॉप चलाती हैं। इनमें इंस्टाग्राम चैलेंज के रूप में “गेंदा फूल” पर यह डांस का वीडियो साझा किया इसके अलावा भी उन्होंने कई लोगों ने सोशल मीडिया ट्रेंड में साड़ी पहन के हूप डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है और यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को एशना की मां और पत्रकार चित्रा नारायणन ने रिट्वीट किया था साथ में कैप्शन देकर कहा ‘जब मैं उठी कई लोगों ने मुझे इस वीडियो को व्हाट्सएप किया “मेरी बेटी से मिलिए जिसने 1 ट्रोल प्रवृत्ति को तोड़ दिया” ट्विटर पर इसे कैप्शन के साथ साझा किया गया। ‘जब सारे स्पोर्ट्स शूज और गेंदा फूल एक साथ आए तो आप के दिन की सही शुरुआत हुई’। इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं खूब दे रहे हैं और उसे पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top