हरी साड़ी में बहू ने दिखाया अपने डांस का जलवा, चाचा भी किया कमाल

bahu dance in green sari

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो तमाम देखने को मिलते हैं। अभी यह डांस वीडियो केवल शहरों में ही नहीं होते गांव देहात के लोग भी सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग करते हुए अपने डांस का कमाल दिखा देते हैं। शादी हो या कोई छोटा मोटा फंक्शन ही क्यों ना हो अगर महिलाएं जुटी हुई है तो फिर डांस तो बनता ही है। अगर गांव देहात है तो फिर पूछिए मत बैंड बाजे नहीं भी होंगे डीजे नहीं भी लगा होगा तो भी महिलाओं के इकट्ठा होने पर यह देहाती गीत गाकर अपने डांस का कमाल दिखा ही देंगी। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी आपको देखने को मिल जाएंगे जहां देहाती गानों पर डांस करके यह महिलाएं यूजर्स का भी दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी का डांस देखकर चाचा जी से रुका ही नहीं गया और वह भी डांस करने पहुंच गए।

घूंघट में डांस करके भाभी जी ने मचाया बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गांव देहात से जुड़ा हुआ है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं गांव में संगीत समारोह चला है जहां ढेर सारी औरतें इकट्ठा हुई है और कुछ आदमियों का भी ढूंढ नजर आ रहा है। यहां पर औरतें देहाती गीत गा रही है इस देहाती गीत पर एक भाभी जी को आपको घूंघट में नाचते हुए दिखेंगी तो वही एक चाचा जी भी उनके नाच को देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और अपने ठुमको का अंदाज दिखाने पहुंच जाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं चाचा जी अपने मस्त अंदाज में मनाते हैं तो वहीं चिकनी भाभी हरे रंग की साड़ी पहन घूंघट के अंदर अपने डांस का बवाइल मचा रही है।

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Dev Bhajan studio shikohabad से पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 9 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही चाचा जी के डांस मस्ती भरे डांस की तारीफ की है, तो भाभी जी के झुमको को भी उन्होंने खूब सराहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top