एयर होस्टेस और पायलट से जुड़ा एक वीडियो आया सामने, देखिए

air hostess and pilot video

आसमानों की सैर करना कौन नहीं पसंद करता है हर किसी को चाह होती है कि वह भी आसमानों की सैर करें जहाज में बैठे और एक लंबी उड़ान भरे लेकिन ऐसा हो नहीं पाता है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने इस उड़ान में के लिए एयर होस्टेस की नौकरी करते हैं ताकि वह देश दुनिया में घूम भी सके और अपनी उड़ान भर आसमान को भी देख सकें लेकिन एयर होस्टेस की नौकरी के लिए आप यह भी कह सकते हैं कि दूर के ढोल सुहाने होते हैं। लोगों को लगता है एयर होस्टेस में कई जगह घूमने को मिल जाता है और उन्हें एक अच्छी सैलरी और आराम की जिंदगी जीने को मिलती है लेकिन कहते हैं ना दूर से बजने वाले ढोल काफी सुहाने लगते हैं। बस वही होता है असलियत में वह खुद ही बता सकते हैं।

सोशल मीडिया पर कई एयर होस्टेस ने अपने अनुभव लोगों से शेयर किया है कि यात्रियों के द्वारा उन्हें क्या करना पड़ता है। जैसा कि लोगों की नजरों में है कि एयर होस्टेस की जिंदगी काफी शानदार होती है लेकिन इंटरनेशनल फ्लाइट की जॉब काफी दर्द भरी है और इसकी सैलरी भी हाई-फाई होती है पर इसके साथ ही इसको बहुत सी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है।

एयर होस्टेस को सबसे अधिक खराब और गंदे अनुभव का सामना करना पड़ता है। एयरलाइंस के इन द सीक्रेट पर पिछले दिनों एक रिसर्च किया गया। जिसमें एयर होस्टेस की कामकाज और लाइफ से जुड़े कई पहलू सामने आए जिसके बाद लोगों को हैरानी हो गई।
एयर होस्टेस से जुड़ी जानकारी से भरा यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Hindi Vibes से शेयर किया गया है और इस वीडियो में एयर होस्टेस ने सबका दिल चुरा लिया। अब तक यह वीडियो लाखों बार देखा गया है। जिसे हजारों लोगों ने लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top