विद्या बालन ने ट्रेडिशनल लुक में दिखाया ऐसा फिगर कि छूटे पसीने

vidya balan traditional look

अपने लाजवाब एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए बॉलीवुड में मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने शानदार एक्टिंग से करोड़ों दिलों में राज करती हैं। यही नहीं विद्या के स्टाइलिश अंदाज के दीवानों की कमी नहीं है आज वह जिस मुकाम पर हैं वह फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार हो जाते हैं। विद्या बालन ऐसी अभिनेत्री जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। यह खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। विद्या बालन अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार यह बोल्ड हसीना साड़ी में नजर आए साड़ी में भी इन्होंने ऐसा कमाल दिखाया की व्यूज के दिल ही खो गए हैं।

इनके इस अंदाज को आग देखकर बिल्कुल भी कह नहीं सकते हैं कि यह 43 साल की है इनकी दिलकश अदाओं ने यूजर्स के दिल को चुरा लिया है उन्होंने अपनी साड़ी में अपने लुक को लाइट मेकअप से कंप्लीट करने के साथ ही ऐसे ऐसे पोज दिए कि आप देखते ही रह जाएंगे। विद्या बालन का अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर विद्या बालन का यह फोटो शूट से जुड़े वीडियो और फोटो जोरों शोरों से वायरल हो रहे है। ट्रेडिशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली विद्या बालन ने उसका दिल चुरा लिया है। उनके इस वीडियो और फोटो पर जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। उनके चाहने वालों ने दिल खोलकर उनके इस फोटो पर लाइक करने के साथ ही कमेंट भी दिए हैं। इस वीडियो और फोटो को यूट्यूब अकाउंट Bollywood fuzz पर शेयर किया गया है। जिसमें विद्या बालन ने सबका दिल जीत लिया है। इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top