जैकलिन फर्नांडिस की टाइट कपड़ों ने दिया उन्हें धोखा, वायरल वीडियो

changed the whole look

बॉलीवुड की जिंदगी लाइमलाइट में बनी रहती है। इसमें जुड़े हर सितारों को फैशन और डिजाइनर ड्रेस पहने पड़ते हैं ताकि वह लाइमलाइट में बने रहे लेकिन कभी-कभी डिजाइनर ड्रेस भी परेशान करके रख देते हैं। खास तौर पर एक्ट्रेस को जिन पर उनका डिजाइन न ड्रेस और फैशन भारी पड़ जाता है जो उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार कराने के साथ ही शर्मिंदगी भी फेल करा देती हैं। कभी-कभी तो ना चाहती भी उनके ऐसे मोमेंट कैमरे में कैद हो जाती हैं जिन देख वह भी असहज हो जाती है। एक्ट्रेसेस के साथ ऐसी घटनाएं अक्सर हो जाती हैं ऐसा ही कुछ हुआ जैकलिन फर्नांडिस के साथ जो बॉलीवुड में काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं जिनका एक इवेंट में ड्रेस ने ऐसा धोखा दिया कि वह शर्मिंदा हो गई।

अभिनेत्री जैकलिन हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। जैकलिन फर्नांडीस अपने बोल्ड फिगर और अपने फैशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं। जैकलिन कई फिल्मों में काम कर चुकी हूं उनके फिल्मी करियर की शुरुआत अलादीन से हुई थी। इस फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने बहुत ही हिट फिल्में दी हैं जिनके बाद उनकी अपकमिंग मूवी भी देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों जैकलिन फर्नांडिस काफी चर्चा में यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए तो आनी ही जाती हैं लेकिन इनका हंसता चेहरा लोगों को पसंद आ जाता है।

जैकलिन फर्नांडीस अपने डिजाइनर कपड़ों के लिए भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती हैं। वह अपनी ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं कई बार तो फिटिंग के कारण ड्रेस एंड मौके पर धोखा भी दे जाता है। एक ऐसा ही उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अब जैकलीन फर्नांडिस को टाइट कपड़े में देखेंगे इवेंट में एकदम टाइट से कपड़े पहनते हैं जहां उसका शिकार हो जाती हैं जैकलिन का बोल्ड अभिनेत्री है जो अपने से ज्यादा ही देती हैं। जैकलिन का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @PR family पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा गया और हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top