भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

Monalisa flaunted in saree

भोजपुरी की बोल्ड और मशहूर एक्टर मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। यह अक्सर अपनी वीडियो और फोटो अपने फैंस के लिए शेयर किया करती हैं। मोनालिसा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भोजपुरी में अपना अच्छा खासा नाम बना दिया है। यही नहीं आप टीवी जगत में भी उनके अभिनय का जलवा देख सकते हैं उन्होंने टीवी सीरियल में भी अपनी दिलकश अदाओं और अपने अंदाज़ का हुनर दिखाया है कि एक्टिंग के साथ उनके डांस के भी लोग दीवाने हैं। ऐसे में वह भी अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी शेयर कर क्या करती हैं। अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बोल्ड अवतार को देखकर लोग चौक गए हैं।

मोनालिसा ने जो वीडियौ शेयर किया है उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज दिखेंगे। खूबसूरत अदाओं से सजी-धजी मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे मोनालिसा ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी प्लेट उसके बाद उन्होंने सज धज कर अपने मेकअप को कंप्लीट करके जबरदस्त खूबसूरती से अपने अदाओं के जलवे दिखाते हुए पोज दे रही है जिसे देखते ही दिल हार जा रहे हैं। अब देखेंगे इस सुर्ख लाल साड़ी में वह एक आग का गोला लड़ गई हैं जिस जिस पर नजर पड़ते हैं आखिर चकाचौंध हो जाए उनका यह अवतार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के हाटबिट बढ़े हैं। मोनालिसा का यह रूप दिखाया है तो देखते ही रह जा रहे हैं उनके इस वीडियो को लोग पसंद भी खूब कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वीडियो में मोनालिसा के काफी फेमस लेकिन बेहद खूबसूरत अंदाज उनकी खूबसूरती इस लाल साड़ी में और भी निखर जा रही है जिसमें उन्हें अपने मेकअप और अपनी अदाओं का जलवा देखते ही रह जाएं। इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे-अच्छे की हालत खराब है। सब उनके दीवाने प हो चुके हैं उनका यह और सबको पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top