नई नवेली दुल्हन ने अपनी ठुमकों से किया सासू मां को खुश

new bride dance

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हजारों बार होते हैं इन हजारों वीडियो में कुछ ऐसे डांस वीडियो होते हैं जो एक बार देखने के बाद दिल खुश हो जाता है और उसे बार-बार देखने का दिल करता है। इन डांस वीडियो में नई नवेली दुल्हन भी शामिल है जो ससुराल में पहुंचकर अपने डांस से लोगों को हैरान करने के साथ ही खुश भी कर देती हैं। ऐसा ही हैरान परेशान कर देने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भाभी ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह गए। भाभी जी ने जिस तरह से ठुमके लगा है उसे आप देखते ही रह जाए। सासू मां तो बहु के ठुमके को देखकर हैरान जरूर हुई लेकिन खुश होकर झूम गई।

वायरल हो रही है वीडियो में नई भाभी जी ने हरे रंग की साड़ी पहनी ज है। घूंघट में चेहरा उनका छिपा हुआ है लेकिन भोजपुरी गाने पर वह जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं और उनके ठुमके ऐसे हैं एक बार देख लेते हैं तो आप उन पर दिल हार जाएंगे। ऐसे जबरदस्त ठुमको वाले इस डांस वीडियो में भाभी जी को इतना मशहूर किया है कि लोग उनके डांस को बार बार देखना चाह रहे हैं। भाभी जी का जबरदस्त उनका और उनका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। चेहरा भले ना दिखे लेकिन उनके ठुमको का अंदाज जोरदार है जिसके झटके लोग महसूस कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है। भाभी जी के इस डांस वीडियो में सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख दिया है। भाभी जी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में भाभी जी के डांस की जोरों शोरों से तारीफ हो रही है। इस तरह से भाभी ने घूंघट में ही अपने डांस का जलवा दिखाया लोग देखते ही रह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top