भाभी ने हरियाणवी गाने घुंघरू टूट जावेगा पर दिखाया अपने ठुमकों का कमाल

desi bhabhi dance

इंटरनेट पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है आप इस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देख पाएंगे। यहां पर हजारों डांस वीडियो हर रोज शेयर किए जाते हैं इन्हीं में से कुछ ऐसे भी डांस वीडियो होते हैं जो लोगों को इतनी नजर में पसंद आ जाता है। जिसके बाद उसे लोग कई बार देखना भी पसंद करते हैं। इन डांस वीडियो को बनाकर शेयर करने में भाभी जी भी बेहद आगे हो चुकी है। वह भी अपने खाली समय का सदुपयोग करते हुए अपने डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर यूजर्स का मनोरंजन कर रही हैं। इसी कड़ी में एक भाभी जी का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने हरियाणवी गाने पर अपने डांस का वह कमाल दिखाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं।

कमरे में ही भाभी जी ने अपने डांस का दिखाया जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी घर के कमरे में ही अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहन रखी है और सिर पर पल्लू लिए हुए “घुंघरू टूट जावेगा” पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आप देखेंगे भाभी जी का एक्सप्रेशन कमाल है और उनके ठुमके ऐसे जोरदार हैं कि अगर वीडियो पर एक बार आप की नजर पड़ती है तो वीडियो खत्म होने के बाद आप उसे दोबारा से देखना चाहेंगे। दिल बेकरार कर देने वाला भाभी जी का यह ठुमका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस जोरदार ठुमके वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाया है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं ऐसे कमाल के और लाजवाब डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब पर शेयर किया गया है और भाभी जी के इस ठुमके को देखकर लोग इनके वीडियो को लाइक तो कर ही रहे हैं। इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ऐसे लाजवाब डांस करके आप लोगों का दिल चुरा लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top