भाभी जी का ठुमका देख गांव प्रधान का लड़का नहीं कर पाया खुद को कंट्रोल

sister-in-law dance

सोशल मीडिया पर आपके मनोरंजन के लिए डांस वीडियो की भरमार है एक से बढ़कर एक डांस जिसे आपने सोचा भी ना हो आजकल के लड़के लड़की महिलाएं हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव है जो एक्टिव है वह अपने अपने को भी लोगों तक पहुंचाने के लिए इस माध्यम का उपयोग करता रहता है। इस उपयोग करने में गांव की महिलाएं भी आगे हैं वह भी अपने डांस का ऐसा कमाल दिखा कर लोगों को हैरान कर देती हैं कि लोग उनके डांस वीडियो को देखते ही रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जबरदस्त डांस देखा गया है। गांव की देसी भाभी को गांव के प्रधान के लड़के के साथ ठुमके लगाते देखकर गांव के लोग तो हैरान है ही लेकिन सोशल मीडिया पर जब से यह वीडियो वायरल हुआ है वीडियो देखकर भी लोग हैरान हो गए हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देहात की देसी भाभी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं उन्होंने साड़ी पहन रखा है। साड़ी के पल्लू से चेहरे को ढक रखा है लेकिन इस भोजपुरी से देहाती ठेठ गाने पर वह जबरदस्त उनके दिखाते हुए दिख रही हैं। उनका जोरदार ठुमका ऐसा कि देखने वाले उनके ठुमको में है खो जाएं। अपने जबरदस्त ठुमको और लाजवाब डांस के अंदाज भाभी ने घूंघट से ही लोगों को दिखा दिया डांस का कमाल। वीडियो में आप देखेंगे गांव प्रधान का लड़का भाभी के साथ डांस करते हुए थोड़ा शर्माता है लेकिन फिर वह भी अपने ठुमके लगाने लगता है। भाभी जी का जोरदार ठुमका ऐसा था कि वह लड़का देखता ही रह गया भाभी जी बेहद ही जोशीले अंदाज में अपनी ठुमके लगा रही हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह जोशीला ठुमका डांस वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग भाभी जी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर @ SK studio Etah फिर से शेयर किया गया है। जिसे हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी कमेंट भी दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top