दीपिका पादुकोण के गाने पर लड़की ने दिखाए अपने हॉ*टनेस का जलवा यूजर्स हुए बेकरार

dance on Deepika Padukone's song

इंटरनेट पर डांस वीडियो खूब छाए रहते हैं जिस पर लड़कियां अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती है। आप देखेंगे इन डांस वीडियो में लड़कियां अपने डांस का वह कमाल दिखाती है कि लोग देखते रह जाते हैं। आजकल डांस का एक क्रेज बन चुका है हर कोई डांस करना पसंद करता है अगर नहीं भी आता है तो देखना तो बिल्कुल पसंद करता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो उनका को मनोरंजन भी करते हैं डांस वीडियो की अगर देखी जाए तो एक लंबी कतार है और इसी कतार में से एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाला है। जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस का कमाल दिखाया है।

दीपिका पादुकोण के गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हुई है वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने रानी कलर की साड़ी पहनी है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है ऊपर से उनका एक्सप्रेशन लाजवाब है और वह दीपिका पादुकोण का ऐसा जबरदस्त गाना चुना है कि उस गाने ने इनके हॉटनेस में और भी इजाफा कर दिया है। यह दीपिका पादुकोण के गाने “सेकंड हैंड जवानी” पर अपने हॉटनेस का तड़का लगाते हुए अपनी डांस और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ ही अपनी ठुमको का कमाल दिखाया है। उनका एक्सप्रेशन और डांस इतना हाॅर्ट है कि लोग उन्हें तो देख ही रहे हैं उनके डांस को भी देखना खूब पसंद कर रहे हैं। लड़की का यह काबिले तारीफ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर इस हॉट सी लड़की का हॉट सा डांस वीडियो खूब जलवे बिखेर रहा है। जिस तरह से यह अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं वैसे ही लोग उनके डांस वीडियो को देखना भी पसंद कर रहे हैं।‌ लड़की का जोशीला अंदाज़ और जबरदस्त डांस दोनों ही जिसके दिल को भा गया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Anwita the dancing diva नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 51 हजार से ज्यादा दूर जाए हैं और 2000 से अधिक लाइक आ चुके इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top