लड़कियों ने जींस पहन कर डांस से डीजे फ्लोर पर मचा दिया तहलका

girls dance wearing jeans

सोशल मीडिया डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिले जाते हैं लोगों की डांस के कमाल से सोशल मीडिया यूजर्स का भरपूर मनोरंजन भी कर देते हैं आज का शॉट वीडियो और रील्स का दौर चला है ऐसे में लोग डांस वीडियो बनाकर शेयर कर देते हैं जिनकी जांच लोगों को पसंद आते हैं उनकी वीडियो भी धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं कुछ लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो बना देते हैं तो कुछ ऐसे लोग हैं जो डीजे धुन पर अपने ठुमको का जलवा दिखा कर लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियों ने अपनी जान से से लोगों को हैरान कर दिया है।

धुन पर लड़कियों का जबरदस्त ठुमका

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं कोई फंक्शन है जहां पर डीजे लगा है और इस डीजे पर बैंड बाजे की धुन बजती हुई सुनाई दे रही है आप देख सकते हैं ढेर सारी खुशियां रखे हुए हैं लेकिन वहां लोग कम ही बावजूद इसके वहां पर कुछ लड़कियां जरूर है उन लोगों में दो-तीन लड़कियां जींस टॉप की पहने नजर आ रही है। आप देख सकते जींस टॉप पहनके यह लड़कियां इस डीजे पर बजने वाले बैंड बाजे ढोल पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आएंगी। दो लड़कियां डांस कर रहे हैं बाकी सब बैठी है लेकिन उन लड़कियों का डांस ऐसा धमाकेदार होता है कि वही गाउन पहने बैठी लड़की से रहा नहीं जाता है और वह इन दोनों के बीच आकर डांस करने लगती है। उसी आकर डांस करता देख एक लड़की बैठी थी वह डांस करने लगती है। यही नहीं आप देख सकते हैं अपना जलवा दिखाया लोग देखते रह जाए।

सोशल मीडिया पर लड़कियों का डांस पसंद किया जा रहा है जिसके यह वीडियो यूट्यूब चैनल @ gaon wala blogger नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिससे हजारों लोगों ने लाइक किया और लड़की के डांस की तारीफ भी किए लड़कियों में जिस तरह से अपनी ठुमको का जलवा दिखाया लोग देखते ही रह जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top