ननद भाभी की जोड़ी मचा दिया धमाल देखते रह गए लोग

sister-in-law couple

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो अनेक देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो के द्वारा यह यूजरर मंजन करते हैं उस डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखना लोग खूब पसंद करते भी हैं और इसका लुफ्त उठाते हुए डांस की तारीफ भी करते हैं ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ननद भाभी की जोड़ी ने ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि इसे देखकर यूजर्स काफी खुश हैं

ननद भाभी का जबरदस्त डांस वीडिय

वायरल हो रहा वीडियो अब देख सकते हैं जहां पर महिलाएं इकट्ठा हैं और वही ननंद और उनकी नई नवेली भाभी जो घूंघट में हैं। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना “नहीं आवे राजा बिन निंदिया” बज रहा है और इस गाने पर भाभी ने घूंघट के अंदर से ही अपनी ठुमको का जलवा दिखाया है तो वहीं ननद सूट में अपने डांस स्टेप दिखाती नजर आ रही हैं। आप देखेंगे भाभी जी के पतली कमर ने वह लटके झटके दिए कि लोग उनकी कमर को देखते ही रह जा रहे हैं।ननद भी वैसे भी भाभी का जबरदस्त साथ देते हुए लाजवाब ठुमके लगाए हैं आप देख सकते हैं तुम्हें अपने ज्ञान से वहां का माहौल ही बदल कर रख दिया है भाभी और ननद की इस जोड़ी की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं उनके डांस और उनके कमर के ठुमको की चर्चाएं हो रही हैं।

वायरल हो रहा वीडियो

भाभी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।‌जिसे देख कर लोगों की हालत खराब है यही नहीं भाभी जी ने जिस तरह से अपनी कमर का ठुमका लगाया है उन ठुमको मैं लोग दीवाने होते नजर आए हैं। आप देख सकते हैं भाभी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। ननद भाभी की इस जबरदस्त जोड़ी और डांस में यूजर्स का भरपूर मनोरंजन किया है। जिसे 421 के लोगों ने देखा है और 1.9 के लाइक आए हैं साथी लोग भाभी जी की तारीफ करने के साथ मेहनत की भी खूब लड़ाई कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top