खुद की शादी में दूल्हा दुल्हन ने किया स्टेज तोड़ परफॉर्म

bride and groom dance

सोशल मीडिया पर डांस के हजारों वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर देखते ही आप रह जाएंगे। दरअसल शादी विवाह में आपने देखा ही होगा कि अब डांस का एक अपना क्रेज बन चुका है और शादी में एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलते हैं। डीजे फ्लोर हो और वहां पर धूम मचाने वाले डांस में हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। सब अपने अपने अंदाज से डांस कर धूम मचाते रहते हैं। अब तो अपनी शादी में दूल्हा दुल्हन के साथ डांस करते हैं ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दूल्हा-दुल्हन मैं अपने डांस से शादी में रंग जमा दिया।

खुद की शादी में जबरदस्त डांस करते नजर आए दूल्हा दुल्हन

वायरल है वीडियो में आप देखेंगे दूल्हे ने शेरवानी पहनी है और दुल्हन में लाल रंग के लहंगे में नजर आई। फुल तैयार दुल्हन और दूल्हे को जब स्टेज पर लाया गय। डांस करने के लिए तो शुरुआत में तो दोनों ही संकोच में खड़े रहे लेकिन जब उन्होंने अपने डांस का कमाल वहां दिखाना शुरू किया तो फिर उस स्टेज पर और किसी को रुकने ही नहीं दिया अपने जबरदस्त डांस से दोनों में वहां का रंग जमा दिया। आप देख सकते हैं दोनों ने ही जबरदस्त डांस किया है और ऐसा लग रहा है जैसे तुम्हें पहले से ही इस डांस के विषय मेंप्लानिंग कर रखी थी दोनों के डांस सिर्फ काफी एक दूसरे से मैच करते नजर आए उन्होंने वहां स्टेज पर माहौल बना कर रख दिया।

सोशल मीडिया पर इन लोगों का डांस वीडियो जोरों शोरों से वायरल हुआ है।‌ जिसमें दूल्हे ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो दुल्हन भी उसे कम नहीं उन्होंने भी अप जबरदस्त एक्सप्रेशन और डांस का कमाल दिखाया। दोनों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिससे 24लाख लोगों ने देखा है और 5 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है। यही नहीं लोगों मश दूल्हा दुल्हन की तारीफ करते हुए उनके डांस को भी लाजवाब बताया दोनों के बीच का यह खूबसूरत सा डांस सोशल मीडिया पर छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top