एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी में ढाए कहर, वीडियो देखकर दीवाने हुए यूजर्स

Actress Namrata Malla in bikini

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो देखने को मिल ही जाता है। कुछ वीडियो ऐसे हैं जो दिल जीत लेते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वीडियो के माध्यम से ही लोग यूजर्स का मनोरंजन करते हैं।इसी कड़ी में जुड़ी हैं। यह डांस वीडियो केवल आम जनता ही नहीं सेलिब्रिटी भी बनाकर शेयर करते हैं। इसी कड़ी में टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला जिन्होंने अपनी स्टाइल और हॉट उनके दिखाकर यह जिसका दिल जीत रही है।

स्टाइलिश बिकनी में नजर आए नम्रता मल्ला

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला अक्सर अपने वीडियो और फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ाई रहती हैं तो यूजर्स की धड़कनों को बेताब कर देने वाली इस एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने रेड कलर का स्टाइलिश बिकनी पहनी है। इस बिकनी में उन्होंने छत पर अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है। इस हॉट फिगर में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने डांस और सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेरा कि लोग जलवे से दीवानी हो गए हैं। नम्रता मल्ला का यह बोल्ड अवतार उनके चाहने वालों का ध्यान उनकी तरफ खींच रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला का यह वीडियो छा गया है और उनका डांस अंदाज और फिगर सभी को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे 4 हजार से अधिक लाइक आने के साथ ही इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं।इस वीडियो को देखने के बाद बेताब दिल एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के सेक्सी फिगर की तारीफ करने के साथ ही इस वीडियो पर हार्ट की इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top