भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने ढाया ऐसा कहर दीवाने हो देखते रह गए लोग

desi bhabhi dance on bhojpuri song

डांस के अनेकों वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और हर वीडियो में आप अलग अलग अंदाज देखेंगे। हर अंदाज के वीडियो भी लोगों को अपनी ओर खींच ही लेते हैं। आपने देखा होगा शादी में भी लोग खूब नाचते गाते झूमते नजर आते हैं। इन शादियों में होने वाले डांस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहते हैं और इन्हें लोग खूब देते हुए हैं ।अभी भी कुछ शादियों में औरतें एक साथ इकट्ठा होकर नाचती गाती हुई नजर आ जाती हैं। वैसे तो शादी में नाचने गाने का रिवाज सदियों पुराना है लेकिन इस पुराने रिवाज में अब नई नई पहल भी हो रहे हैं। जिससे शादी का माहौल और भी खुशनुमा हो जाता है। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी संगीत समारोह में डांस करते हुए नजर आए।

देसी भाभी के लचके कमर ने ढाया कहर

वायरल वीडियो शादी में संगीत समारोह का है मैं आप देख सकते हैं लोग इकट्ठा हैं। भीड़ में एक देसी भाभी ने पूरे समारोह का रौनक लूट लिया है। इस भाभी जी ने जब अपना जबरदस्त डांस दिखाया तो लोगों की नजर इन पर ही टिकी रह गई। आप देखेंगे भाभी जी ने “सिर पर ना रखो गगरिया कमर मेरी मारे लचकिया रे” गाने पर जबरदस्त कमर लचका ते हुए नजर आएगी। उनके कमर की लचक ऐसी है कि यूजर्स बेकरार हो गए। भाभी जी ने अकेले ही पूरे समारोह में धमाल मचाया है। उनका ऐसा कमर लचक की लोग कह रहे आपने तो दिल पर कहर ढा दिया। आप देख सकते हैं साड़ी पहने भाभी जी सिर पर पल्लू लिए हैं और हाथों को उठाकर ऐसा ठुमका लगा रही थी ठुमके में ही लोग बेहाल हो चुके हैं।

देखिए भाभी जी का वायरल वीडियो

भाभी जी ने अपनी पतली कमर से वह ठुमका लगाया की दीवानी मस्त अंदाज में मगन होकर उनके डांस को देख रहे हैं। संगीत समारोह में चार चांद लगा दे रही भाभी जी का यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। उनका कातिलाना अंदाज और जबरदस्त डांस लोगों को आकर्षित कर ले रहा है। भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल Shivani ka thumka पर शेयर किया गया है। जिससे 64 हजार से अधिक व्यूज आए हैं और 121 लाइक आ रहे हैं। यही नहीं भाभी जी के ठुमको कि लोग ऐसी तारीफ कर रहे हैं कि थक ही नहीं रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top