भोजपुरी गाने पर दो बहनों का हुआ आपस में कंपटीशन देखकर बजी दिल की घंटी

Competition between two sisters

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिल जाएंगे। डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल रहा है। इस दौर में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से लोग यूजर्स का भरपूर मनोरंजन भी करते हैं। इस डांस के माध्यम से लोग अपनी जबरदस्त डांसिंग को भी लोगों तक पहुंचा देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो बहनें ही आपस में डांस कंपटीशन कर लेते हैं। इस डांस कंपटीशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे लगा है और डीजे फ्लोर पर दो बहनें हैं जिसमें एक ब्लू कलर का लहंगा और रेड कलर का लहंगा पहना है। दोनों ही बहने भोजपुरी गाने पर आपस में ही कंपटीशन कर बैठती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं दोनों ही बहनें गजब का कमर मटका रही है। उनकी लचीली कमर के ठुमके बेहद ही शानदार है। वही डांस में माहिर और जबरदस्त ठुमके लगाते हुए देखी जा सकती हैं। भोजपुरी गाने पर अपने डांस का कमाल दिखा रहे बहनों में यह तय कर पाना कि किसका डांस ज्यादा अच्छा है, बेहद ही मुश्किल है क्योंकि दोनों की लचकी कमर के ठुमकों से दिल की घंटी बजा रही हैं और दोनों ही जबरदस्त जोश में हैं। दोनों के डांस की तारीफ हर कोई कर रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया यह वीडियो जिसमें डांस का पूरा पिटारा भरा हुआ है। जबरदस्त एक्सप्रेशन जो उस सब देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya HD पर शेयर किया गया है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। दोनों ही बहनों का यह जबरदस्त डांस देखकर लोगों का कहना है कि दिन भर गया। इस डांस वीडियो को 9.9M लोगों ने देखा है और 37k लोगों ने लाइक करने के साथ ही प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top