लेजर लाइट ने शरारती बंदर को किया परेशान, देख हसने लगे लोग

monkey video

सोशल मीडिया पर आपको बंदरों से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिलेंगे। बंदर एक ऐसा जानवर जो नकल करने में माहिर होता है और लोगों को परेशान ऐसा कर देता है कि कभी कभी रुलाए भी आ जाती है तो उसकी हरकतें कभी ऐसी होती हैं कि देखकर हंसी भी आती है। क्या बंदर को परेशान नहीं किया जा सकता है जरूर किया जा सके हैं। ऐसा ही बंदर को परेशान कर देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको खूब हंसी आने वाली है। इसमें बंदर को कोई नुकसान तो नहीं दिया गया है लेकिन उसकी हरकतें ऐसी हो गई कि हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है।

दरअसल बंदर को लेजर लाइट से परेशान किया गया दूर से ही रेड कलर की लेजर लाइट को बंदर के ऊपर चमकाया जा रहा है। आप देख सकते हैं एक नहीं वहां कई बंदर है लेकिन एक बंदर के ऊपर लेजर चमकाई जाती है वह, जिसे पकड़ने की कोशिश बंदर करता रहता है और बीच-बीच में ऐसी हरकतें करता है जिसे देखकर खूब हंसी आती है। दरअसल बंदर उस लेटर लाइट के बिंदु को पकड़कर खाने की कोशिश करता है। कई बार वह पकड़ कर लगता है जैसे उसे खा ही गया है लेकिन जब अगले पर उसकी नजर नीचे पड़ती है तो फिर से वह रेड लाइट जल जाती है। फिर से वह उसे पकड़ता है और मुंह में डालता है उसे ऐसा अनुभव होता है कि वह उस चमकने वाली चीज को पकड़ कर खा जा रहा है लेकिन ऐसा होता नहीं है।

जब वह परेशान होता है तो वहां से हटता है तभी एक बंदर के नजर और पड़ती है वह भी आता है पहले तो जमीन पर लेजर लाइट पड़ती है बस जमीन पर ही उसे पकड़ना चाहता है और दबाना चाहता है लेकिन वापस जब बदन पर आती तो दूसरा बंदर भी अजीब अजीब हरकतें करने लगता है बंदरों का यह अंदाज देखकर आपको हंसी खूब आएगी। बंदर का यह वीडियो यूट्यूब चैनल comKH पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को1.1m व्यूज आज चुके हैं और 9.6k लाइक के साथ हंसने की इमोजी खूब ड्राफ्ट की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top